प्रियंका का हाथ, होगा स्वाति मालिवाल के साथ

नई दिल्ली। दिल्ली में सीएम आवास के अंदर स्वाति मालीवाल के साथ हुई अभ्रदता को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। एक तरफ तो बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया और सीएम की चुप्पी पर सवाल उठाए। वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ दिल्ली में आप सांसद स्वाति मेलवाल के आवास पर पहुंचे। अब स्वाति मालीवाल के साथ कथित दुर्व्यवहार पर विवाद के बीच, उनकी मां संगीता मालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद इस समय बात करने की स्थिति में नहीं हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या स्वाति मालीवाल को धमकी दी जा रही है, उनकी मां ने रिपब्लिक टीवी से कहा कि हम बात करने की स्थिति में नहीं हैं। यह उनकी लड़ाई है और सही समय आने पर ही वह बोलेंगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी पार्टी किसी भी अत्याचार के खिलाफ महिलाओं के साथ खड़ी है। रायबरेली में प्रचार अभियान के दौरान एएनआई से बात करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है, तो हम उस महिला के साथ खड़े हैं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं – चाहे वे किसी भी पार्टी से हों। दूसरी बात, आप इस पर चर्चा करेगी।स्वयं और निर्णय लेना उन पर निर्भर है। इससे पहले, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा था कि स्वाति मालीवाल एक मजबूत महिला हैं जो आगे आएंगी और इस मुद्दे पर कानूनी रास्ता अपनाएंगी।

‘राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में आप नेता संजय सिंह जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह पुष्टि हो गई है कि सीएम आवास में स्वाति मालीवाल जी के साथ कुछ अप्रिय घटना घटी है और उनकी पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी है। अलका लांबा ने कहा कि मालीवाल एक मजबूत और जागरूक महिला हैं, मुझे विश्वास है कि वह आगे आएंगी और कानूनी रास्ता अपनाएंगी और न्याय के लिए लड़ेंगी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ दिल्ली में आप सांसद स्वाति मेलवाल के आवास पर पहुंचे। उनके साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव कुमार ने मारपीट की थी। इससे पहले खबर आई थी कि राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार को तलब किया है, जिन पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.