दिल्ली में मायप्रोटीन मूव क्लब रन: एक सफल सामुदायिक सभा

 

दिल्ली: अग्रणी वैश्विक खेल पोषण ब्रांड, मायप्रोटीन ने दिल्ली, भारत में अपना दूसरा वार्षिक मूव क्लब रन सफलतापूर्वक संपन्न किया। 18 अक्टूबर 2024 को नेहरू पार्क में आयोजित यह कार्यक्रम जीवन के सभी क्षेत्रों से फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को मौज-मस्ती, सौहार्द और शारीरिक गतिविधि की सुबह के लिए एक साथ लाया।

5 किमी की सामुदायिक दौड़, जो सभी स्तरों के धावकों के लिए खुली थी, इस आयोजन का मुख्य आकर्षण थी। प्रतिभागियों ने नेहरू पार्क के सुंदर रास्ते का आनंद लिया, दोस्तों, परिवार और साथी धावकों ने उनका उत्साह बढ़ाया। इस कार्यक्रम में लोकप्रिय फिटनेस प्रभावितों रोहित खत्री और भानु डागर के साथ मुलाकात और अभिवादन भी शामिल था, जिससे उपस्थित लोगों को उद्योग विशेषज्ञों से प्रेरित होने और सीखने का अवसर मिला।

मायप्रोटीन, भारत की क्षेत्रीय प्रबंधक सुदेशना साहा ने कहा, “हम दिल्ली में मूव क्लब रन के दूसरे संस्करण के लिए लोगों की भीड़ और उत्साह से रोमांचित हैं।” हमारा लक्ष्य एक ऐसा समुदाय बनाना है जहां लोग फिटनेस का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ सकें और एक दूसरे का समर्थन। हमारा मानना​​है कि इस तरह के आयोजनों से अपनेपन की भावना को बढ़ावा मिलेगा और दूसरों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरणा मिलेगी।”

दौड़ के अलावा, इस कार्यक्रम में कई तरह की गतिविधियाँ भी शामिल थीं, जिनमें उत्पाद नमूनाकरण, उपहार और फिटनेस प्रदर्शन शामिल थे। उच्च गुणवत्ता वाले खेल पोषण उत्पाद प्रदान करने के लिए मायप्रोटीन की प्रतिबद्धता पूरे आयोजन में स्पष्ट थी, क्योंकि उपस्थित लोगों को नए उत्पादों को आज़माने और एथलीटों के लिए उचित पोषण के लाभों के बारे में जानने का मौका मिला। मूव क्लब रन स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देने के लिए मायप्रोटीन के समर्पण का सिर्फ एक उदाहरण है; उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों, सामुदायिक कार्यक्रमों और शैक्षिक संसाधनों के माध्यम से व्यक्तियों को अपने फिटनेस लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए सशक्त बनाना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.