सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ से अभिनेता अभिषेक बजाज ने अयान ग्रोवर के बारे बातें की, पढ़िए पूरा इंटरव्यू

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की नवीनतम पेशकश, ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ को इसकी आकर्षक कहानी के कारण दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। भारतीय फिल्म उद्योग की प्रभावशाली पृष्ठभूमि पर आधारित, यह शो महाराष्ट्र के एक छोटे शहर में रहने वाली एक आम लड़की शिवांगी सावंत (खुशी दुबे) के सफर को दर्शाता है, जो अपने पिता के सिंगल स्क्रीन थिएटर – संगम सिनेमा को पुन: शुरू करके अपने परिवार के खोए हुए गौरव को फिर से हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। उसकी राह सुपरस्टार अयान ग्रोवर (अभिषेक बजाज) उर्फ ​​एजी से टकराती है, जिसका फैनबेस किसी दूसरे सेलेब्रिटी से अधिक है, और एक अप्रत्याशित रोमांस पनपता है। एक स्पष्ट बातचीत में, अभिषेक बजाज ने अपने किरदार एजी, शो और बाकी चीजों के बारे में बात की।

1. क्या आप हमें शो ‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ के बारे में कुछ बता सकते हैं?

मुझे इस शो से बहुत उम्मीदें हैं; जब मैंने पहली बार इसकी कहानी सुनी, तो मुझे ऐसा लगा कि हर कोई इसे देखना चाहेगा, क्योंकि ऐसे शो बार-बार नहीं बनते हैं। असल में, मैं हर किसी से कहता हूं कि हमें कहानीकार के रूप में और बेहतर बनना चाहिए, और टेलीविज़न पर अलग-अलग अवधारणाएं पेश करनी चाहिए। प्यार, ड्रामा और साज़िश के अपने मनोरम चित्रण से उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए, यह शो एक प्रभावशाली सुपरस्टार, अयान ग्रोवर और एक थिएटर की मालकिन, शिवांगी सावंत की अप्रत्याशित प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिनकी दुनिया आपस में टकराती है और एक तूफानी रोमांस की शुरुआत होती है।

2. आपने अयान ग्रोवर का किरदार क्यों चुना?

तो, मैं हमेशा अलग-अलग किरदार निभाना चाहता हूं और जिस बात ने मुझे उत्साहित किया वह है शो में मेगास्टार के साथ-साथ उसके बॉडी डबल का डबल रोल निभाना। मुझे यह बहुत दिलचस्प लगा, और मेरे दोनों किरदारों की भावनाएं काफी जटिल हैं जो कलाकार के रूप में मुझे वाकई उत्साहित करती हैं।

3. आप अयान ग्रोवर से कितने मेल खाते हैं?

उसकी प्रोफेशनल लाइफ मेरे काफी करीब है क्योंकि मैंने कई फिल्मों में काम किया है, और वो ज़िंदगी भी देखी है, इसलिए मैं उसके जीवन से काफी हद तक रिलेट कर सकता हूं। लेकिन उसकी निजी ज़िंदगी काफी जटिल है, सभी के साथ उसके रिश्ते बहुत अलग हैं। कुछ लोगों पर वह बहुत हक जताता है व उन पर अपने विचार थोपता है, जबकि दूसरों से वह स्वीकृति चाहता है, कभी-कभी वह किसी से प्यार चाहता है, और कभी-कभी वह अकेलापन महसूस करता है, इसलिए उसके निजी जीवन को समझना काफी चुनौतीपूर्ण है।

4. जब आपको अयान ग्रोवर के किरदार के बारे में बताया गया, तो आपके मन में पहला सवाल या विचार क्या आया था?

“मैं यह किरदार क्यों करूं? मुझे यह करना चाहिए या नहीं?” यह मेरा खुद से पहला सवाल था। फिर मैंने अपने संदेह दूर करने के लिए निर्माताओं से पूछा कि यह किस तरह का शो है और इसमें क्या होगा। मुझे लगा कि यह शो काफी अपरंपरागत है, किसी परीकथा जैसी कहानी जिसमें एक सुपरस्टार को किसी आम लड़की से प्यार हो जाता है, और इसी बात ने मुझे आकर्षित किया। यह दर्शकों को काफी स्वप्निल दुनिया में ले जाता है, जहां उनकी प्रेम कहानी लगभग असंभव लगती है। यह काफी सराहनीय बात है कि हमारे निर्माता, सौरभ तिवारी सर और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न दर्शकों के लिए ऐसा अनोखा शो ला रहे हैं।

5. क्या आपने किसी सुपरस्टार को फॉलो किया है या आप अपने किरदार को मौलिक रखने की कोशिश कर रहे हैं?

नहीं, मैंने कभी किसी सुपरस्टार को फॉलो नहीं किया या किसी की नकल करने की कोशिश नहीं की। जब भी मैं कोई किरदार निभाता हूं, तो मैं उसे ज्यादा से ज्यादा सुंदर और अनोखा बनाने की कोशिश करता हूं क्योंकि उस पल में, वह किरदार मेरे बहुत करीब हो जाता है क्योंकि मैं उस किरदार की ज़िंदगी जीता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.