Amazon.in Prime Day : 20 और 21 जुलाई को प्राइम मेंबर्स के लिए शानदार डील्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और भी बहुत कुछ

 

नई दिल्ली।  अमेजन इंडिया ने आज इस प्राइम डे के लिए शानदार डील्स, नए लॉन्च और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन लाइनअप की घोषणा की, जो 20 और 21 जुलाई को होगा। इस कार्यक्रम में अक्षय साही, हेड ऑफ अमेजन प्राइम, डिलीवरी और रिटर्न अनुभव, इंडिया और उभरते बाजार; अभिनव अग्रवाल, निदेशक और हेड ऑफ प्राइम, अमेजन इंडिया; मनीष मेंघानी, निदेशक – कंटेंट लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो, इंडिया और रंजीत बाबू, निदेशक, वायरलेस और टीवी, अमेजन इंडिया सहित अमेजन प्राइम और प्राइम वीडियो के लीडर्स शामिल हुए। इस अवसर पर अमेजन लीडर्स के साथ, उद्योग जगत के दिग्गज जैसे अमन गुप्ता, सह-संस्थापक और सीएमओ, बोट; विशाल शिंदे, हेड ऑफ ई-कॉमर्स, अगारो; जय कृष्णन, सीईओ, सैमसोनाइट साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड; और राहुल पाहवा, निदेशक, एमएक्स बिजनेस, सैमसंग इंडिया उपस्थित थे।

अमेजन इंडिया अपने इस साल के सबसे प्रतीक्षित 2-दिवसीय उत्सव की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसमें प्राइम मेंबर्स को प्राइम डे 2024 के दौरान ‘खुशियाँ खोजने’ के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। यह रोमांचक शॉपिंग इवेंट 20 जुलाई को रात 12:00 बजे शुरू होगा और 21 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगा। यह आराम करने, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन का आनंद लेने और विभिन्न श्रेणियों में शानदार डील्स और बचत का आनंद लेने का सही समय है। प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, एप्लायंसेस, अमेजन डिवाइस, फैशन और ब्यूटी, होम और किचन, फर्नीचर, रोजमर्रा की आवश्यकताएँ और बहुत कुछ पर छूट का आनंद ले सकते हैं।

प्राइम डे 2024 डील्स – एक झलक!
प्राइम डे के दौरान भाग लेने वाले विक्रेताओं और ब्रांडों से ग्राहक जिन श्रेणियों का आनंद ले सकते हैं, उन पर नजर डालें।

स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज
• Amazon.in इस प्राइम डे 2024 पर 20 जुलाई – 21 जुलाई को आपके लिए सबसे रोमांचक नए स्मार्टफोन लॉन्च और बेहतरीन डील्स की एक श्रृंखला लेकर आ रहा है। भारत के सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन डेस्टिनेशन* से विभिन्न कीमतों पर कई रोमांचक ऑफर का लाभ उठाएँ, साथ ही सुनिश्चित डिलीवरी और शीर्ष ब्रांडों के असली उत्पाद पाएँ।
• 24 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई, 50,000 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर, 10,000 रुपए तक के कूपन ऑफर और कई अन्य रोमांचक ऑफर का लाभ उठाएं।
• प्राइम डे प्रीमियर्स शीर्ष स्मार्टफोन ब्रांडों में नए लॉन्च की मेजबानी करेंगे। ग्राहक मोबाइल तकनीक में नवीनतम नवाचारों को प्राप्त कर सकते हैं, जो नई सुविधाओं और जीवंत रंगों की विविधता की पेशकश करेंगे। सैमसंग गैलेक्सी एम35 5जी, आईक्यूओओ जेड9 लाइट 5जी, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा, लावा ब्लेज एक्स प्रमुख नए लॉन्च में शामिल हैं, साथ ही रेडमी 13 5जी, वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट, रियलमी जीटी 6टी 5जी और वनप्लस 12 आर के नए वेरिएंट भी हैं।
• इस प्राइम डे की सबसे बड़ी डील्स में से एक, आईफोन 13 बैंक ऑफर सहित 47,999 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा।
• OnePlus: अपनी पूरे दिन की उपयोगिता, फास्ट चार्जिंग, अमोलेड डिस्प्ले और विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए जाना जाने वाला वनप्लस स्मार्टफोन ऑफर लागू करने के बाद सिर्फ 17,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलेगा। ग्राहक 2 नए वेरिएंट्स – वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5जी (अल्ट्रा ऑरेंज) और वनप्लस 12आर (सनसेट ड्यून) प्राप्त कर सकते हैं। बैंक डिस्काउंट में 20,000 रुपए तक की तत्काल छूट और 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई प्राप्त करें। वनप्लस 12आर 5जी (16+256जीबी वेरिएंट) बैंक डिस्काउंट और कूपन ऑफर लागू करने के बाद 40,999 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा, साथ ही एक्सचेंज के माध्यम से अतिरिक्त 5000 रुपए की छूट और 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई भी मिलेगी। वनप्लस ओपन 10,000 रुपए प्रति माह की शुरुआती ईएमआई कीमत पर 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ उपलब्ध होगा।
• Samsung: सैमसंग स्मार्टफोन्स पर 8000 रुपए तक की तत्काल बैंक छूट प्राप्त करें। 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई जैसे अतिरिक्त ऑफर प्राप्त करें। सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा 5जी एआई स्मार्टफोन 13,778 प्रति माह की शुरुआती ईएमआई कीमत पर 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ उपलब्ध होगा। 17 जुलाई को लॉन्च होने वाला सैमसंग गैलेक्सी एम35 5जी भी प्राइम डे के दौरान ग्राहकों के लिए रोमांचक ऑफर के साथ उपलब्ध होगा।
• आईक्यूओओ: आईक्यूओओ के नवीनतम लॉन्च जैसे आईक्यूओओ जेड9 लाइट और आईक्यूओओ जेड9एक्स 5जी देखें। आईक्यूओओ स्मार्टफोन्स सभी ऑफर सहित 9,999 रुपए से शुरू होंगे। इस प्राइम डे पर आईक्यूओओ स्मार्टफोन्स पर 3000 रुपए तक की तत्काल बैंक छूट और कूपन और 9 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई जैसे अतिरिक्त ऑफर प्राप्त करें।
• हॉनर: हॉनर एक्स9बी बैंक डिस्काउंट और कूपन ऑफर सहित 17,999 रुपए की शानदार डील पर उपलब्ध होगा। हॉनर 200 5जी सीरीज अपने सेगमेंट में सबसे अच्छे फोटोग्राफी अनुभवों में से एक की पेशकश करने के लिए तैयार है, जो अगली पीढ़ी के एआई-केंद्रित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पूरित है। स्मार्टफोन्स 18 जुलाई को लॉन्च होंगे और इस प्राइम डे के दौरान ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.