लक्ष्मी नगर के इलेक्ट्रॉनिक मार्ट से अंकित गोयल ने प्रतिष्ठित एलजी ड्रीम होम पैकेज अपने घर ले गए

 

नई दिल्ली। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड्स में से एक, यह घोषणा करते हुए खुशी महसूस कर रहा है कि लक्ष्मी नगर, दिल्ली के निवासी श्री अंकित गोयल इसके चल रहे “इंडिया का सेलिब्रेशन” अभियान के पहले भाग्यशाली विजेता बने हैं। श्री अंकित गोयल ने 28 सितंबर 2024 को लक्ष्मी नगर के इलेक्ट्रॉनिक मार्ट से एलजी एयर कंडीशनर खरीदने के बाद एलजी ड्रीम होम पैकेज प्राप्त किया।

“इंडिया का सेलिब्रेशन” अभियान को त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए खुशी और उत्साह लाने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है, जिसमें कुल ₹51 करोड़ के पुरस्कार शामिल हैं। इन शानदार पुरस्कारों में, ग्राहकों को हर दिन एलजी ड्रीम होम पैकेज जीतने का मौका मिलता है, जिसमें एलजी के प्रीमियम कंज्यूमर ड्यूरेबल्स की एक खास कलेक्शन शामिल है, जैसे साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर, ओएलईडी टीवी, फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन, वाटर प्यूरीफायर और एयर कंडीशनर।

विजेता को बधाई देते हुए दिल्ली के रीजनल बिजनेस हेड, श्री अमित शर्मा ने कहा, “हमारा ‘इंडिया का सेलिब्रेशन’ अभियान हमारे ग्राहकों के लिए खुशी फैलाने और उनके त्योहारी सीजन को और भी यादगार बनाने के बारे में है। एलजी की ब्रांड फिलॉसफी, ‘लाइफ्स गुड,’ हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है कि हम नवोन्मेषी उत्पादों के माध्यम से जीवन की गुणवत्ता को बेहतर बनाते हैं। हमारे पहले भाग्यशाली विजेता श्री अंकित गोयल को दिल से बधाई। यह सचमुच श्री गोयल और उनके परिवार के लिए ‘लाइफ्स गुड’ पल है।”

अपनी जीत के बारे में बोलते हुए, श्री अंकित गोयल ने अपनी खुशी जाहिर की: “मैं खुद को बेहद भाग्यशाली और अभिभूत महसूस कर रहा हूँ कि मैं एलजी के ड्रीम होम पैकेज का पहला विजेता बना। इस त्योहारी सीजन में, एलजी की वजह से यह हमारे परिवार के लिए और भी खास हो गया है। मैं हमेशा से एलजी की गुणवत्ता पर भरोसा करता आया हूँ, और यह सचमुच एक सपने के सच होने जैसा है।”

“इंडिया का सेलिब्रेशन” अभियान के तहत हर दिन ड्रीम होम पैकेज के विजेताओं की घोषणा जारी रहेगी, जिससे पूरे देश में त्योहारी खुशी फैलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.