नई दिल्ली। भारत में सबसे पसंदीदा ब्रांड्स में शुमार माज़ा ने संक्रांति एवं पोंगल के अवसर पर नया एड कैंपेन लॉन्च किया है। इसके जरिये ग्राहकों को अपने मनपसंद माज़ा के साथ त्यौहार का भरपूर आनंद लेने का संदेश दिया जा रहा है। तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किए गए इस कैंपेन में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को त्यौहार के उत्सव के बीच,माज़ा के साथ कुछ ‘मी-मोमेंट्स’ का लुत्फ लेते हुए दिखाया गया है।
माज़ा का यह कैंपेन रोज़मर्रा की भागदौड़ और शोर-शराबे को पीछे छोड़ कर माज़ा के साथ आनंद के कुछ खास पलों में खो जाने पर केंद्रित है। विज्ञापन की शुरुआत होती है हीरोइन के परिवार के लोगों से जो त्यौहार के लिए अपने घर को सजा रहे हैं। तभी घंटी बजती है और त्यौहार के लिए शॉपिंग करके लौटी थकी-हारी नायिका घर के अंदर आती है। वो अपने सास-ससुर को गिफ्ट देती है जबकि उसका पति अभी अपने गिफ्ट के लिए इंतज़ार ही कर रहा है। वो पति को चिढ़ाने का इशारा करते हुए जाने लगती है कि ‘तुम्हारे लिए कुछ नहीं है’। वो बहुत थकी हुई है और बेडरूम में जाकर सोफे पर बैठ जाती है। तभी अपने बैग में रखी माज़ा पर उसका ध्यान जाता है। वो एक लंबा घूंट भरती है। तुरंत उसका मूड बदल जाता है और वो खुशी से झूमने लगती है। एड में हीरोइन को अपने परिवार और माज़ा के साथ त्यौहार का मज़ा लेते हुए दिखाया गया है।
श्रीदीप केसवन, डायरेक्टर-ज्यूसेस, कोका-कोला इंडिया, ने कहा, “संक्रांति एवं पोंगल भारत में फ़सलों से जुड़े सबसे महत्वपूर्ण त्यौहारों में शामिल हैं। इसे देश के विभिन्न भागों में अलग-अलग नामों से जाना और मनाया जाता है। हमेशा की तरह, हम इस बार भी संक्रांति और पोंगल को आम तथा माज़ा प्रेमियों के लिए खास बनाना चाहते हैं। तभी हमने यह नया एड कैंपेन बनाया जो आज के दौर की महिला को नए अंदाज़ में त्यौहारों का आनंद लेते हुए दिखाता है।”
विज्ञापन पर टिप्पणी करते हुए, लियो बर्नेट के एग्ज़िक्यूटिव क्रिएटिव डायेक्टर, अमित नंदवानी ने कहा, “माज़ा अल्फोंसो आम से बना एक बेहतरीन पेय है जो सबसे अलग और खास है। यही बात हमने अपने नए संक्रांति एवं पोंगल कैंपेन में दिखाने की कोशिश की है। इस एड फिल्म का ट्रैक ए.आर. रहमान ने तैयार किया है और इसमें माज़ा के मज़े में डूबे त्यौहार को एक मज़ेदार और मनोरंजक अंदाज़ में प्रस्तुत किया गया है।”
2023 तक 1 बिलियन यूएस डॉलर मूल्य का मैंगो जूस ब्रांड बनने के उद्देश्य से, माज़ा ने खुद को एक मास्टर ब्रांड में तब्दील करते हुए कई अवसरों के लिए आम से बने विभिन्न और उत्कृष्ट पेय बाज़ार में उतारे हैं। 1970 में लॉन्च किए गए माज़ा के पीछे एक समृद्ध विरासत है और यह पिछले 42 सालों से, देश में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले आम रस पेय के रूप में स्थापित है।