हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ने ग्‍लोबल रेस 2024 की घोषणा की, मिलिंद सोमन होंगे इसके रेस एम्‍बेसेडर

नई दिल्‍ली। हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ने हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस 2024 की घोषणा कर दी है। यह ब्रैंड बिम्‍बो बेकरीज इंडिया और दुनिया की सबसे बड़ी बेक्‍ड फूड कंपनी ग्रुपो बिम्‍बो का हिस्‍सा है। फिटनेस प्रेमी, एक्‍टर और मॉडल मिलिंद सोमन इस रेस के ‘रेस एम्‍बेसेडर’ होंगे। यह रेस का 9वां संस्‍करण है, जिसका आयोजन 29 सितंबर, 2024 को साइबर सिटी गुरुग्राम में होगा।

यह एक बहुप्रतीक्षित वार्षिक आयोजन जीवन के सभी क्षेत्रों से आने वाले लोगों को एकसाथ लाता है। यह लोग एक निश्चित दूरी तक दौड़ते हैं और समाज को बदलाव के लिये प्रेरित करते हैं। हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस 2024 एक मैराथन है, जिसकी तीन कैटेगरीज होंगी- 3 कि.मी., 5 कि.मी. और 10 कि.मी.। साथ ही एक वॉकाथॉन होगा, जिसमें सभी उम्र के लोग भाग ले सकेंगे। सेहत और तंदुरुस्‍ती को बढ़ावा देने के लिये अपने ब्रैंड की प्रतिबद्धता के अनुसार, हार्वेस्‍ट गोल्‍ड हर रजिस्‍ट्रेशन पर 20 ब्रेड दान कर एक परोपकारी योगदान का संकल्‍प भी ले रहा है।

हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस 2024 एडिशन के बारे में ग्रुपो बिम्‍बो- इंडिया के प्रबंध निदेशक राज कंवर सिंह ने कहा, ‘’हार्वेस्ट गोल्ड एक बेहतर दुनिया बनाने के विचार के साथ, स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से समर्पित है। यह “हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2024″ का 9वां संस्करण है, और इसका एक खास मकसद भी होगा। इस रेस में लोग सिर्फ अपनी फिटनेस के लिए नहीं दौड़ेंगे, बल्कि जरूरतमंद लोगों की मदद करने में भी योगदान देंगे।‘’

फिटनेस के शौकीन, एक्‍टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने कहा, ‘मैं हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2024 का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित हूँ। मैंने दुनियाभर में कई मैराथन दौड़े हैं, लेकिन इस ब्रैंड के साथ जुड़ने का सबसे खास अनुभव यह है कि यह न सिर्फ अच्छे स्वास्थ्य पर ध्यान देता है, बल्कि समाज की भलाई के लिए भी काम करता है। मैं आप सभी को 29 सितंबर को मेरे साथ इस मैराथन की शुरुआत करने के लिए आमंत्रित करता हूँ, ताकि हम सब मिलकर बदलाव ला सकें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.