किआ ने ‘एक्सचेंज योर कार’ ऑनलाइन मूल्यांकन सेवा शुरू की

 

नई दिल्ली। प्रीमियम कार निर्माता कंपनियों में से एक किआ इंडिया ने अपने CPO डोमेन के तहत ‘एक्सचेंज योर कार’ सेवा शुरू की, जिससे उसके ग्राहकों के लिए कार एक्सचेंज करना आसान हो गया। ऑनलाइन स्व-मूल्यांकन मॉड्यूल ग्राहकों को अपनी मौजूदा कार की अनुमानित कीमत जानने में सक्षम बनाता है, जिससे उन्हें अपने वाहन को एक्सचेंज करते समय सूचित निर्णय लेने में मदद मिलती है।

 

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक ब्रांड की वेबसाइट (www.kia.com/in) पर “खरीदें” अनुभाग के अंतर्गत ‘एक्सचेंज योर कार’ पर क्लिक कर सकते हैं और अपने वाहन का मूल विवरण दर्ज कर सकते हैं, जिसमें उसका मेक, मॉडल, वैरिएंट, निर्माण वर्ष और चलाए गए किलोमीटर शामिल हैं। ग्राहक अपने घर बैठे ही वाहन की अनुमानित कीमत जान सकते हैं। इस सेवा का उद्देश्य कार एक्सचेंज प्रक्रिया के शुरुआती चरण को गति देना भी है, जिससे ग्राहक आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ सकें।

 

मॉड्यूल पर टिप्पणी करते हुए, किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी श्री म्युंगसिक सोहन ने कहा, “किआ इंडिया में, ग्राहक अनुभव हमारे द्वारा किए जाने वाले हर काम के केंद्र में है। हमारी नई सुविधा कार एक्सचेंज प्रक्रिया को सरल बनाती है, सुविधा बढ़ाती है और ग्राहकों के साथ हमारे संबंध को मजबूत करती है। यह नवाचार न केवल हमारी बाजार पहुंच का विस्तार करता है, बल्कि संभावित खरीदारों के साथ भरोसेमंद संबंध भी बनाता है। हम अपनी सेवाओं में लगातार सुधार करने, सभी के लिए एक सहज और संतोषजनक अनुभव सुनिश्चित करने और आपको हमारे भविष्य में विश्वास दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

 

इस लॉन्च के साथ, किआ इंडिया का लक्ष्य कार-स्विचिंग प्रक्रिया में पारदर्शिता और संचालन में आसानी लाना है। यह कदम मौजूदा और संभावित ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं प्रदान करने के कंपनी के प्रयासों के साथ पूरी तरह से संरेखित है। यह ग्राहक जुड़ाव को भी बढ़ाएगा और देश में एक विश्वसनीय कार निर्माता के रूप में किआ की स्थिति को बनाए रखने में मदद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.