मारुति सुज़ुकी ने लॉन्‍च की नई Dzire

नई दिल्‍ली। कॉम्‍पैक्‍ट सेडान सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्‍थापित करते हुए, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने आज, शानदार नई Dzire को पेश किया है। मारुति सुजुकी के पोर्टफोलियो में सबसे सफल और प्रतिष्ठित ब्रांड्स में से एक के रूप में, Dzire ने देशभर में 27 लाख से ज्‍यादा ग्राहकों का भरोसा हासिल किया है। शानदार नई Dzire को इसकी विरासत और बेजोड़ स्‍टाइल, आराम और विश्‍वसनीयता की मजबूत नींव पर फ‍िर से तैयार किया गया है।
अपनी प्रगतिशील डिज़ाइन, आलीशान टू-टोन इंटीरियर्स और सेगमेंट फर्स्‍ट फीचर्स की श्रृंखला के साथ, शानदार नई Dzire एक विशिष्‍ट और प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है। युवा और समझदार लोगों के लिए तैयार की गई, जो कारों को अपने व्‍यक्तित्‍व के प्रतिबिंब के रूप में देखते हैं, नई Dzire का उद्देश्‍य परफॉर्मेंस, सॉफ‍िस्टिकेशन और कम्‍फर्ट के साथ स्‍टाइल को सहजता से एकीकृत कर एक गेम-चेंजर बनना है। नेक्‍स्‍ट जेन Z-Series इंजन के साथ, नई मारुति सुज़ुकी Dzire भारत की सबसे अधिक ईंधन कुशल सेडान* के रूप में बेजोड़ मूल्‍य प्रदान करने का वादा करती है।

नई Dzire को पेश करते हुए, श्री हिसाशी ताकेउचि, मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “मारुति सुज़ुकी Dzire लंबे समय से कॉम्‍पैक्‍ट सेडान सेगमेंट में उत्‍कृष्‍टता की पहचान के रूप में खड़ी है, और ग्राहकों की पसंद ने इसे साल दर साल भारत की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली सेडान3* कार बना दिया। प्रत्‍येक नई पीढ़ी के साथ, इसने बाजार में एक नई क्रांति पैदा की है और ग्राहकों की अपेक्षाओं को नए ढंग से परिभाषित किया है। शानदार नई Dzire स्‍टाइलिंग, परफॉर्मेंस, फीचर्स और सेफ्टी पर जोर देने के साथ स्‍थायी विरासत को मजबूत करने का एक उदाहरण प्रस्‍तुत करती है। प्रोग्रेसिव स्‍लीक डिज़ाइन और आलीशान इंटीरियर्स के साथ नई Dzire आज के महत्‍वाकांक्षी और सफल लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप है। इसके अलावा, एडवांस्‍ड जेड सीरीज इंजन इसे भारत की सबसे अधिक ईंधन कुशल सेडान* बनाती है।”

 

 

नई मारुति सुज़ुकी Dzire 15 से ज्‍यादा टॉप-ऑफ-द-लाइन सेफ्टी फीचर्स से लैस है। इसमें 6-एयरबैग्‍स, 3-प्‍वॉइंट ईएलआर सीटबेल्‍ट, हिल-होल्‍ड असिस्‍ट के साथ ESP ®1*, EBD के साथ ABS, ISOFIX चाइल्‍ड सीट एंकरेज सभी संस्‍करण में मानक रूप से शामिल हैं। नई Dzire को GNCAP*4 से 5-स्‍टार रेटिंग मिली है।

इस लॉन्‍च पर बोलते हुए, श्री पार्थो बनर्जी, सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ऑफ‍िसर, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड, ने कहा, “27 लाख से ज्‍यादा ग्राहकों के भरोसे के साथ, मारुति सुज़ुकी Dzire, 2008 में लॉन्‍च के बाद से, अपने सेगमेंट में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली सेडान रही है। नई Dzire युवा, महत्‍वाकांक्षी, ‘थ्राइवर’ के लिए, जो अलग-अलग विकल्‍पों के साथ अपना एक अलग स्‍टेटमेंट बनाना चाहते हैं, विशेषरूप से तैयार किए गए अनुभवसों की पेशकश करने के हमारे अथक प्रयासों का प्रमाण है। नई Dzire में कई सेगमेंट फर्स्‍ट फीचर्स हैं, जो इसे आधुनिकता और अत्‍याधुनिक तकनीक का एक आदर्श मिश्रण बनाते हैं। नई पीढ़ी की यह Dzire, हमारे ग्राहकों को अपनी लाइफस्‍टाइल को सहजता से बेहतर बनाने और आत्‍मविश्‍वास के साथ सफलता हासिल करने में सक्षम बनाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.