MLA संजीव झा ने कहा छठ तक होगा मेन रोड का निर्माण, जनता को नहीं है AAP विधायक पर भरोसा

 

नई दिल्ली। टूटी सड़कें, खुदी नालियां, जहां-जहां पड़े सीवर के लाइन और करीब करीब हर चौराहे पर ठेकेदारों के पड़े बेतरतीब सामान। बीते साल भर से अधिक समय से यही बुराड़ी संत नगर मेन 100 फुटा रोड की पहचान बन चुकी है। सुबह हो या शाम, बच्चे हो बुजुर्ग – हर कोई यहां लगने वाली जाम की समस्या से परेशान है।

बीते दो साल के करीब का समय हो चुका है। सीवर बनाने के नाम पर सड़कें और गलियां खोदी गई। आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा की ओर से कहा गया कि बहुत जल्द इसे पूरा कर लिया जाएगा। जब समस्या हद से अधिक बढ़ी, तो सोशल मीडिया पर आकर कई बार अलग-अलग समय सीमा दी गई। लेकिन, समस्या जस की तस बनी हुई है।

दिवाली और छठ का समय आने वाला है। चंद महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के विधायक को पूर्वांचल के लेगों के वोट की चिंता सता रही है। इसलिए अपने चुनिंदा साथियों के साथ आए और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया कि मैं कोशिश करूंगा कि छठ तक इस मेन रोड का काम पूरा हो जाए।

हद तो यह है कि विधायक के लोक निर्माण विभाग के प्रतिनिधि श्रवण झा की ओर से बधाई के पोस्टर भी मेन रोड के आसपास के खंभों और दीवारों पर चस्पा करके विधायक संजीव झा को बधाई दे दी गई।

इलाके के लोग परेशान है। रोजमर्रा के कामों के लिए घरों से निकलने में दिक्कत है। क्रॉस रोड संत नगर निवासी संजय गांधी का कहना है कि साल भर से अधिक का समय हो गया, हर बार विधायक संजीव झा सोशल मीडिया पर आकर नई तारीख दे जाता है, लेकिन काम तो हुआ नहीं है। ऐसे में कैसे उम्मीद करें कि इस बार भी होगा।

लोगों का यह भी कहना है कि छठ के लिए तो अब मुश्किल से पंद्रह दिन बचे हैं। काम ठेकेदार की ओर से नहीं के बराबर हो रहा है, ऐसे में तय है कि संजीव झा ने जो नया समय सीमा दिया है, वह भी एक लॉलीपॉप ही साबित होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.