मायप्रोटीन ने भारत में पुरस्कार विजेता क्लियर व्हे आइसोलेट लॉन्च किया

 


नई दिल्ली। मायप्रोटीन ने भारतीय बाजार में अपने अत्यधिक प्रशंसित, ‘क्लियर व्हे आइसोलेट’ को लॉन्च करने की घोषणा की है। फिटनेस के प्रति उत्साही, एथलीटों और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्तियों के लिए प्रोटीन अनुपूरण में क्रांति लाने का लक्ष्य; पुरस्कार विजेता उत्पाद को यूरोपीय विशेषज्ञ खेल पोषण पुरस्कार 2019 में ‘सर्वश्रेष्ठ खेल पोषण उत्पाद’ के रूप में मान्यता दी गई है।
अपने नवोन्मेषी फॉर्मूलेशन के लिए प्रसिद्ध, जो पारंपरिक मिल्की शेक का हल्का, ताज़ा विकल्प प्रदान करता है, क्लियर व्हे आइसोलेट प्रोटीन अनुपूरण में गेम-चेंजर के रूप में सामने आता है। अपनी असाधारण पोषण प्रोफ़ाइल और अनूठे लाभों के लिए विश्व स्तर पर मनाया जाने वाला यह उत्पाद एक व्यक्ति को प्रति सर्विंग 20 ग्राम प्रोटीन प्रदान करता है। प्रति सर्विंग में न्यूनतम चीनी (0.3 ग्राम) और वसा (0.1 ग्राम) के साथ 90 से कम की कम कैलोरी गिनती बनाए रखते हुए, यह गोल्ड, कोला और पीच टी सहित विभिन्न प्रकार के फल स्वादों में भी उपलब्ध है – एक आनंददायक स्वाद प्रदान करता है पोषण संबंधी पहलू से समझौता किए बिना अनुभव।
आइसोलेट गोल्ड क्लियर व्हे कसरत के बाद जलपान के लिए या दोपहर के मध्य में पिक-मी-अप के लिए एकदम सही है। क्लियर व्हे कोला प्रोटीन के लाभों के साथ एक क्लासिक सोडा स्वाद लाता है, जो इसे मूवी नाइट्स के दौरान पॉपकॉर्न जैसे स्नैक्स के साथ जोड़ने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। पीच चाय का स्वाद एक ताज़ा स्वाद प्रदान करता है, जो इसे आपके भोजन के लिए या शाम के हल्के पेय के रूप में एक बेहतरीन साथी बनाता है। प्रत्येक स्वाद पारंपरिक शेक के भारीपन के बिना, आपके शरीर को आवश्यक प्रोटीन प्रदान करते हुए एक अद्वितीय स्वाद अनुभव प्रदान करता है।
लॉन्च के बारे में बात करते हुए, मायप्रोटीन में क्षेत्रीय प्रबंधक भारत, सुश्री सुदेशना साहा ने कहा, “हम भारत में अपना क्लियर व्हे आइसोलेट लाकर रोमांचित हैं। फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को, उनके प्रोटीन सेवन को पूरक करने का एक ताज़ा तरीका प्रदान करते हुए, यह उत्पाद न केवल हमारी आवश्यकताओं को पूरा करता है।” कठोर गुणवत्ता मानक, लेकिन नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप भी। भारत में उद्योग के सर्वोत्तम उत्पादों को लाने में, हम अपने ग्राहकों को बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.