मायप्रोटीन की भव्य गणतंत्र दिवस पेशकश ‘स्वस्थ भारत का उत्सव’

नई दिल्ली। खेल पोषण में एक वैश्विक अग्रणी मायप्रोटीन ने अपने गणतंत्र दिवस अभियान – ‘स्वस्थ भारत का उत्सव’ की शुरुआत की घोषणा की है। ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं के लिए रोमांचक पेशकशें शुरू की हैं, जो व्यक्तियों को उनकी जीवनशैली के हिस्से के रूप में अच्छे स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

अभियान के हिस्से के रूप में, उपभोक्ता 24 और 25 जनवरी के बीच सभी मायप्रोटीन उत्पादों पर 65% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जो 26 जनवरी को 76% तक बढ़ जाएगी। ब्रांड अपने क्लासिक स्वादों – ब्लड ऑरेंज, इम्पैक्ट व्हे प्रोटीन वनीला और इम्पैक्ट व्हे प्रोटीन पिस्ता को गणतंत्र दिवस के स्वादों के रूप में भी मना रहा है।

इसके अतिरिक्त, देश के फिटनेस उत्साह का समर्थन करते हुए, ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं से प्रोटीन देशभक्त बनने और एक विशेष मायप्रोटीन मिस्ट्री बॉक्स प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण करने का आह्वान किया है। यह प्रतियोगिता ब्रांड की गणतंत्र दिवस सेल के दौरान चलेगी, जिसका समापन 20 भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा के साथ होगा, जिन्हें प्रत्येक को लगभग ₹20,000 के उपहार मिलेंगे। यह पहल प्रतिभागियों को उनके फिटनेस लक्ष्यों के प्रति दृढ़ रहने और मायप्रोटीन को उनकी दिनचर्या में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

यह अभियान उपभोक्ताओं को उनके दैनिक आहार में प्रोटीन की आवश्यकता के बारे में शिक्षित करने पर केंद्रित है, जिसे प्रोटीन-टू-एनर्जी रेश्यो (PER) के संदर्भ में मापा जाता है। शिशुओं और निष्क्रिय बुजुर्गों के बीच औसत PER आवश्यकता 5% से 12% तक होती है, इसलिए व्यक्तिगत जरूरतों और स्रोतों को समझना महत्वपूर्ण है। इसी दृष्टिकोण को दोहराते हुए, मायप्रोटीन के राजदूत चेतन तांबे (@skipwithchetan) ने 20 जनवरी को मुंबई के मरीन ड्राइव में इंटरैक्टिव सत्रों की मेजबानी की। उन्होंने दैनिक पोषण में प्रोटीन-टू-एनर्जी रेश्यो की भूमिका पर फिटनेस उत्साही लोगों के साथ बातचीत की। चेतन ने दैनिक प्रोटीन आवश्यकताओं, सरल भोजन विचारों और व्यस्त कार्यक्रम प्रबंधित करने, गुणवत्तापूर्ण पोषण प्राप्त करने और अन्य चुनौतियों से निपटने के बारे में व्यावहारिक सलाह साझा की।

मायप्रोटीन इंडिया की क्षेत्रीय प्रबंधक सुदेशना साहा कहती हैं, “भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हमने व्यक्तियों के बीच अपने स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देने के महत्व के बारे में बढ़ती जागरूकता देखी है। इस अभियान के माध्यम से, हम एक स्वस्थ भारत की भावना का जश्न मना रहे हैं, साथ ही उपभोक्ताओं को उनकी प्रोटीन आवश्यकताओं के आधार पर सक्रिय विकल्प चुनने के लिए सशक्त बना रहे हैं। दो भागों वाली पहल, सेल और उपहार, हमारे गुणवत्तापूर्ण उत्पाद पेशकश पर केंद्रित हैं, जबकि एक ब्रांड के रूप में हम उपभोक्ताओं को यह शिक्षित करना जारी रखते हैं कि वे अपने आहार को व्यक्तिगत लक्ष्यों के साथ कैसे जोड़ें।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.