अब रूस में भी चमकेगा हाजीपुर, सांसद चिराग पासवान की मेहनत रंग लाएगी : डॉ विभय कुमार झा

पटना/दरभंगा। जब मन में अपने क्षेत्र के विकास करने का ठान लिया जाए, तो सबकुछ संभव हो जाता है। लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष व हाजीपुर के सांसद श्री चिराग पासवान ने अपने क्षेत्र में विकास काम को एक नजीर बना दिया है। पहले जमुई का विकास किया और अब हाजीपुर को देश ही नहीं, विदेशों में भी चर्चा का विषय बना दिया है। हाजीपुर में बनने वाले जूते रूस में चमक बिखेरेगा।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के युवा राष्ट्ीय उपाध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा ने ये बातें कहीं। असल में, हाजीपुर में बनने वाले जूते का उपयोग अब रूस की सेना करेगी। इस उपलब्धि को लेकर केंद्रीय मंत्री व सांसद श्री चिराग पासवान की प्रशंसा स्वयं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी की है।
युवा लोजपा नेता डॉ विभय कुमार ने बताया कि हमारे नेता श्री चिराग पासवान का कहना है कि बिहार में अपराध और हत्या के बीच हम सब के लिए एक सुखद खबर है मेरे संसदीय क्षेत्र में निर्मित जूते का इस्तेमाल रूस की सेना अपने ढाल के रूप में कर रही है। ये बिहार , बिहारी और समस्त देशवासियों के लिए गर्व का विषय है कि अब विदेशों में भी बिहार के हुनर की चर्चाएं होगी। मैं स्थानीय सांसद के तौर पर जल्द ही कारखाने का दौरा करूंगा।

डॉ झा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री सह सांसद श्री चिराग पासवान ने हाजीपुर के के स्थानीय कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने का हर संभव प्रयास करने का वचन दिया है। साथ ही आने वाले दिनों में इस उद्योग के विस्तारीकरण को लेकर जल्द ही रक्षामंत्री एवं देश के प्रधानमंत्री जी के समक्ष रखूंगा। बिहार में इस प्रकार के उद्योग को बढ़ावा देने के लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा।

एक सवाल के जवाब में डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि जिस प्रकार से हमारे नेता की कथनी और करनी में पूरी समानता है, मुझे ही नहीं, पूरे बिहार को यह भरोसा है कि वे विकास की नई गाथा लिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.