योगी ही मोदी जी के विकसित भारत के सपने को पूरा करेंगे : रीना एन सिंह

 

नई दिल्ली। जब भारत अपनी आजादी के सौ वर्ष पूरे करेगा तब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक भारत देश को बुलंदियों पर पहुंचने का जो सपना देखा है उसको लक्ष्य तक पहुंचाने का कार्य केवल योगी आदित्यनाथ ही कर सकते हैं यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भली भांति पता है यह बातें सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट, भगवान श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा विवाद की इलाहाबाद हाईकोर्ट में अधिवक्ता, वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मामले की पक्षकार और “योगी आदित्यनाथ लोक कल्याण के पथ पर” नामक पुस्तक की लेखिका रीना एन सिंह ने एक प्राइवेट टीवी चैनल पर बहस के दौरान कहीं। लखनऊ में हो रही कार्य समिति की बैठक में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जिस तरह की साजिश की तैयारी की गई थी वह सारी चीज धरी की धरी रह गई ।
रीना एन सिंह ने कहा की लोक सभा चुनाव के नतीजों के बाद में योगी आदित्यनाथ को हटाने की तैयारी की गई थी बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सब कुछ मैनेज किया ।
यह सब कुछ दिखाता है कि उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं लेकिन शीर्ष नेतृत्व एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ऐसी किसी चीज को सफल नहीं होने देगा। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ऐसा कर रहे हैं लेकिन भाजपा का भविष्य योगी आदित्यनाथ में ही है यह बात सभी को पता है । मोदी जी के गुजरात से लोक सभा चुनाव न लड़ने का कारण भी भाजपा कार्यकर्ताओं को समझ नहीं आ रहा है , कुछ लोग दबी आवाज़ मे इसका कारण अमित शाह को भी बताते हैं क्यूंकि मोदी जी और अमित शाह दोनो का लोक सभा क्षेत्र एक ही है | वहीँ
योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के सवाल पर एडवोकेट रीना एन सिंह ने कहा कि एक समय में जिस तरह की साज़िश वर्तमान प्रधानमंत्री और तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की जा रही थी उसी तरह की साजिश योगी आदित्यनाथ के साथ हो रही है लेकिन वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद को तभी छोड़ेंगे जब वह देश के प्रधानमंत्री बन जाएंगे क्योंकि भाजपा का भविष्य योगी आदित्यनाथ हैं व योगी आदित्यनाथ ही नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.