राहुल गांधी ने हाथरस जाकर लिया हादसा का पूरा जायजा

हाथरस। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अलीगढ़ में हाथरस भगदड़ के पीड़ित के घर पहुंचे।अलीगढ़ में हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात की। 2 जुलाई को हुई भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई थी।

हाथरस भगदड़ दुर्घटना के शोक संतप्त परिवारों से मिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “दुख की बात है। बहुत परिवारों को नुकसान हुआ है। काफी लोगों की मृत्यु हुई है..प्रशासन की कमी तो है और गलतियां हुई हैं…मुआवज़ा सही मिलना चाहिए…मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से विनती करता हूं कि दिल खोलकर मुआवजा दें…मुआवज़ा जल्दी से जल्दी देना चाहिए…परिवारवालों से मेरी बातचीत हुई है…”

एक शोक संतप्त परिवार के एक सदस्य ने कहा, “मेरी पत्नी और दो बेटियां वहां सत्संग में गई थीं… मेरी छोटी बेटी ने मेरी बड़ी बेटी की गोद में आखिरी सांस ली क्योंकि वे दोनों भीड़ में फंस गईं। वह (राहुल गांधी) आ रहे हैं, जो पूछेंगे हम बता देंगे। कई लोग घर आए और हमें सहानुभूति दी….”

एक शोक संतप्त परिवार की एक सदस्या ने कहा, “उन्होंने हमसे कहा कि वह पार्टी के माध्यम से मदद करेंगे… उन्होंने हमसे पूछा कि सब कुछ कैसे हुआ…”

एक शोक संतप्त परिवार के एक सदस्य ने कहा, “उन्होंने पीड़ित परिवारों के दु:ख को जाना और उसके बाद उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे और मुआवज़े को बढ़वाने की कोशिश करेंगे। इस दुर्घटना की कार्रवाई होनी चाहिए….”

Leave a Reply

Your email address will not be published.