महीने दिन पहले लापता हुआ किशोर दुर्गानंद मिश्र, मधुबनी पुलिस करे कार्रवाई : डॉ विभय कुमार झा

बेनीपट्टी/मधुबनी। 21 जून को अरेर थाना के नवकरही गांव से एक किशोर युवक दुर्गानंद मिश्र घर से स्कूल जाने के लिए निकला और वापस घर नहीं आया। उसकी मां नीलम देवी ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। अब महीना दिन होने को है, लेकिन पुलिस कोई सुराग नहीं पता कर पाई।
इस संबंध में अरेर थाना और मधुबनी जिला पुलिस को लेकर लोगों में क्षोभ है। लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के युवा राष्ट्ीय उपाध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा ने नवकरही के स्थानीय लोगों के अनुरोध पर अरेर थाना के थाना अध्यक्ष से बात की और उनसे जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।
युवा लोजपा नेता डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि काफी क्षोभ का विषय है कि करीब महीना भर से गायब किशोर का पता लगाने में मधुबनी पुलिस असफल है। हमने मधुबनी के पुलिस अधीक्षक से भी बात की है। उन्होंने इसे संज्ञान में लिया है। उम्मीद है कि अरेर थाना इस संबंध में तेजी से अब काम करेगी।
एक सवाल के जवाब में डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि एक दो दिन में यदि कोई जवाब अरेर थाना की ओर से नहीं मिलता है, तो हम इस संदर्भ में पटना में पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था से भी मिलेंगे। हमने अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से भी इस संबंध में दखल देने की बात कही है। डॉ झा का यह भी कहना है कि अन्य जिला की अपेक्षा मधुबनी जिला शांत है। यदि इस जिला में और मिथिला के अन्य इलाकों में पुलिस की इस प्रकार का ढीला रवैया रहा, तो हमारी पार्टी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.